Breaking : Drugs के खिलाफ सख्त एक्शन, बड़े प्लान की तैयारी में NCB

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 02:04 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब में बढ़ रहे ड्रग नेक्सस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जेलों में चल रहे ड्रग नेक्सस को तोड़ने के लिए बड़ी प्लानिंग कर रही है। एनसीबी ने बड़ी फैसला लेते हुए कहा कि ड्रग तस्करों को पंजाब के जेलों में नहीं रखा जाएगा। आरोपियों को पंजाब से बाहर अन्य राज्यों में की जेलों में शिफ्ट किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : CM मान ने युवाओं को दिया बड़ा तोहफा, विरोधियों पर साधे निशाने

एनसीबी का कहना है कि पंजाब के ड्रग माफिया के पाकिस्तान से कनैक्शन हैं, जिस कारण एनसीबी ने बड़ा एक्शन लेने के तैयारी में है। एनसीबी का कहना है कि ड्रग माफिया का कनैक्शन होने के चलते वह जेलों से ही ड्रग तस्करी चालू रखते हैं और आए दिन बॉर्डर के रास्ते से ड्रोन दस्तक जारी है जिसके साथ हेरोइन की खेप भेजी जाती है। एनसीबी का कहना है कि पंजाब की जेलों में बड़ी संख्या ड्रग तस्कर कैद हैं जिनके द्वारा ड्रग नेकस्स चलाया जा रहा है।

इस दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए पहला ड्रग तस्कर बिल्ला हवेलिया को डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया उसे गुरदासपुर से  गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि ड्रग तस्कर बिल्ला हवेलिया पर एनडीपीएस के 10 से ज्यादा केस दर्ज हैं। पंजाब पुलिस के साथ ज्वाइंट आप्रेशन में उसे गिरफ्तार करके असम में डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आोरपी पाकिस्तान के ड्रग तस्करों के साथ सम्पर्क में था।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News