भाई-बहन का कारनामा, विदेश भेजने के नाम पर सहेली के साथ किया Fraud

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 01:43 PM (IST)

मानसा : विदेश में रहने वाली एक महिला और उसके भाई द्वारा धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार विदेश में रहती महिला व उसके भाई ने सलेही के परिवार के सदस्यों को वीजा दिलाने के बदले में 9 लाख रुपए ठगे हैं। इस आरोप में थाना जोगा की पुलिस ने भाई-बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मानसा पुलिस को को राज सिंह निवासी गांव रखियां (फिरोजपुर) ने बताया कि उसकी पत्नी मनप्रीत कौर साइप्रस में रहती है, जहां नवदीप कौर उसकी सहेली बन गई। नवदीप कौर ने मनप्रीत कौर को बताया कि उसका भाई वीजा लगवाने का काम करता है, जिसने उससे अपने परिवार के सदस्यों के लिए वीजा लगवाने को कहा और बात 9 लाख रुपए में तय हुई। राज सिंह ढाई लाख रुपए और उसके परिवार के 3 सदस्यों के पासपोर्ट लेकर बुर्ज ढिल्लवां निवासी प्रदीप सिंह के घर आया और बाकी पैसे बाद में देने को कहा।

जब वीजा आया तो उन्होंने बाकी का भुगतान भी चुका दिया। बाद में उन्हें पता चला कि वीजा फर्जी था। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद प्रदीप सिंह और नवदीप कौर के खिलाफ थाना जोगा में मामला दर्ज कर लिया है। थाना जोगा की नई प्रमुख रूपिंदर कौर ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini