भाई ने ही भाई को दी बेरहम मौत, चाकू से वार कर पहले किया जख्मी फिर घोट दिया गला

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 10:12 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर -54 की झाड़ियों में पलसौरा निवासी सोनू का कत्ल उसके चचेरे भाई ने अपने साथी के साथ मिल कर किया था। यह खुलासा पुलिस जांच में हुआ है। पलसौरा चौंकी पुलिस ने मुख्य आरोपी मलोआ निवासी राजीव कुमार को गिरफ़्तार कर लिया है।

जांच में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने पलसौरा में रहने वाले अपने चचेरे भाई सोनू को शराब पिलाने के बाद चाकू के साथ हमला कर गंभीर रूप में ज़ख़्मी किया और फिर उसकी मौत होने की तसल्ली के लिए उसने सोनू का गला भी घोट दिया। पहचान छिपाने के लिए उन्होंने सोनू के चेहरे पर पत्थर के साथ वार किये। पुलिस मामले में दूसरे आरोपी की तालाश में छापेमारी कर रही है।

सख्ती करने पर कबूला अपराध 
सेक्टर-54 की झाड़ियों में बुधवार सुबह  एक व्यक्ति लहु-लूहान हालत में पड़ा मिला था। किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जांच की तो देखा कि व्यक्ति का चाकू और पत्थर मार कर कत्ल किया गया था। फारैंसिक टीम ने मौके से सबूत इकट्ठा किये। सड़क किनारे मृतक की साइकिल पड़ी हुई थी। मृतक की पहचान पलसौरा निवासी 25 वर्षीय सोनू के रूप में हुई।

सेक्टर-39 थाना पुलिस को जांच में पता लगा कि मृतक पेंटर था और वह सेक्टर-33 में एक ठेकेदार के पास काम करता था। पलसौरा चौंकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने इस दौरान 2 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तो उनको सोनू के चचेरे भाई पर शक हुहैं। पुलिस ने उसे राऊंडअप कर मुलजिम राजीव कुमार से सख़्ती के साथ पूछताछ की तो उस ने अपराध कबूल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News