5 बहनों के इकलौते भाई की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 08:36 AM (IST)

गोराया(स.ह.): नजदीकी गांव रुड़का कलां के पोस्ट आफिस रोड पर हुए एक दर्दनाक हादसे में 5 बहनों के इकलौते भाई की मौत हो गई जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।
PunjabKesari, brother of five sisters died in road accident
जानकारी के अनुसार गोराया के वार्ड नंबर 2 का रहने वाला 29 वर्षीय गुरदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र गुरमेल सिंह अपने मित्र बोपाराय के रहने वाले 25 वर्षीय लाडी पुत्र पवन के साथ अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से वापस बोपाराय मोटरसाइकिल पर जा रहा था। मोटरसाइकिल को गुरदीप सिंह चला रहा था। जब वह रुड़का कलां गांव के गोराया रोड पर पोस्ट आफिस के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर खम्भे के बाद दीवार से जा टकराई जिससे गुरदीप सिंह दीपा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी लाडी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे सिविल अस्पताल बुड़ाला में ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने उसे सिविल अस्पताल जालंधर रैफर कर दिया। 
PunjabKesari, brother of five sisters died in road accident
वहीं मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज रुड़का कलां तरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुरदीप सिंह दीपा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर भेज दिया है जहां सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक मृतक गुरदीप सिंह दीपा 5 बहनों का इकलौता भाई था। पूर्व मैनेजर संजीवन दत्त भनोट, कौंसलर रोशन लाल बिट्टू ने बताया कि गुरदीप व लाडी दोनों गोराया की एक टोका फैक्टरी में काम करते थे। मृतक युवक के पिता दिव्यांग हैं और लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। माता-पिता का सहारा सिर्फ गुरदीप ही था क्योंकि उसकी सभी 5 बहनों की शादी हो चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News