बजट सत्र : विधानसभा में CM मान और बाजवा के बीच तीखी बहस

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 02:58 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही हंगामेदार चल रही है। इस दौरान सदन में सी.एम. भगवंत मान और विपक्ष के प्रताप सिंह बाजवा के बीच तीखी बहस हुई। आपको बता दें कि सत्र के दौरान प्रताप बाजवा द्वारा विजिलेंस की कार्रवाई पर सवाल उठाए गए। इस पर सी.एम. मान के कहा कि सोनिया गांधी के पास भ्रष्ट नेताओं की सूची पहुंची थी पर हाईकमान इसे सामने नहीं लेकर आई। उनका कहना था कि इससे पार्टी की बदनामी होगी।

PunjabKesari

सी.एम. ने कहा कि आम आदमी पार्टी का अगर कोई नेता गलती करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस पर बाजवा ने कहा कि पूर्व मंत्री फौजा सिंह के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई। इसे लेकर सी.एम. मान का कहना था कि जांच के बाद ही कार्रवाई की जाती है और जांच में समय लगता है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है सबकी बारी आएगी। 

PunjabKesari

मुख्मंत्री भगवंत मान ने कहा कि जिसने भी पंजाब का पैसा खाया है उससे पूरा हिसाब लिया जाएगा। इसके साथ ही सी.एम. मान ने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह, बलबीर सिंह सिद्धू, मनप्रीत बादल, सुनील जाखड़ आदि ने पार्टी बदल ली है पर इसका मतलब ये नहीं कि वह बच जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब का पैसा इन्होंने खाया है तो वह जरुर जेल जाएंगे। इसके साथ ही सी.एम मान ने शेयर सुनाया कि ''मेरी कमीज पर लाखों दाग हैं पर खुदा का शुक्र है कोई धब्बा नहीं है।'' इस पर बाजवा ने पलटवार करते हुए कहा कि ये कमीज ही फटने वाली है। इस दौरान सदन में माहौल गर्मा गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News