बच्चों की लड़ाई में बरसीं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौ\त

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 03:42 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब में कानून व्यवस्था डगमगाती हुई नजर आ रही है और पंजाब में किसी को भी कानून का डर नहीं है। ताजा मामला अमृतसर के बासरके भैनी गांव से सामने आया है, जहां बच्चों की लड़ाई ने खूनी रूप ले लिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार ने बताया कि बीती रात बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद झगड़ा बड़ों तक पहुंच गया और गोलियां तक चलाई गईं।

PunjabKesari

परिवार ने कहा कि छोटे बच्चों का आपस में झगड़ा हुआ था जिसके बाद एक व्यक्ति ने उन्हें पिस्तौल दिखाकर धमकाया और उसकी पिस्तौल छीन ली जिसके बाद आरोपी ने 10-15 अज्ञात लोगों को अपने साथ लेकर घर पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस दौरान एक महिला और एक बच्चे समेत दो लोग घायल हो गए हैं और एक महिला की मौत हो गई है। वहीं पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

वहीं इस मामले पर बात करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चों के झगड़े को लेकर गोली चलने का मामला सामने आया है। इस मामले में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News