ट्रेन में कारोबारी बाप-बेटे पर हमला, पहले की मारपीट और फिर...

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 05:31 PM (IST)

पठानकोट : ट्रेन में बाप-बेटे से मारपीट कर लूट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार गत रात्रि जगराओं के रहने वाले बाप-बेटे के साथ ट्रेन में यात्रा करने के दौरान कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मारपीट करके नकदी छीन ली। उक्त पीड़ितों द्वारा जब हैल्पलाइन नंबर 100 पर कॉल की तो उन्होंने रेलवे का मामला बताते हुए 139 हैल्पलाइन नंबर पर कॉल करने के लिए कहा जिसके बाद जब 139 पर कॉल की गई तो उन्होंने पठानकोट स्टेशन पर उतरने के लिए कहा।

इसके बाद जी.आर.पी. ने उक्त पीड़ितों के यहां बयान दर्ज किए वहीं उन्हें इलाज हेतु सिविल अस्पताल पठानकोट में भर्ती करवाया। पीड़ित राजन सिंगला ने बताया कि उनके पिता जगराओं गांव में देसी घी के कारोबारी हैं और इसी सिलसिले में उनके पिता विपन सिंगला एवं वह दिल्ली सामान खरीदने के लिए जा रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी आंख लगी गई और जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने अपने आप को मथुरा स्टेशन पर पाया जिसके चलते उन्होंने रात वहां गुजारी और वापस फिर दिल्ली जाने की बजाय जगराओं की ओर जाने के लिए ट्रेन पकड़ी।

राजन ने बताया कि इसके बाद जैसे ही लुधियाना स्टेशन के पास पहुंचे तो ट्रेन में बैठे कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनके पिता पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और नकदी छीन ले गए। उन्होंने बताया कि जब इस संबंधी ट्रेन स्टाफ व पुलिस कर्मियों को कहा तो उन्होंने उलटा उनकी मदद करने की बजाय उनके साथ दुर्व्यवहार किया और साथ में मारपीट भी की जिसके चलते वह सहम गए और उन्होंने हैल्प लाइन नंबर पर कॉल कर दी। इसी के चलते वह पठानकोट कैंट स्टेशन पर रुके और जी.आर.पी. को सूचित किया गया। वहीं इस घटना संबंधी जब कैंट स्टेशन थाना प्रभारी पलविन्द्र सिंह से बात की गई कि तो उन्होंने बताया कि हैल्पलाइन नंबर पर शिकायत मिलने के बाद दोनों बाप बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया और उनके बयान दर्ज कर लुधियाना स्थित जी.आर.पी. थाने को भेज दी गई है और जो भी कारवाई बनती होगी, वह लुधियाना जी.आर.पी. की ओर से की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News