ससुराल की कोठी के गेट का ताला तोड़ कर विधवा बच्चों सहित धरने पर

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 12:41 AM (IST)

दसूहा(झावर): थाना दसूहा के गांव गम्भोवाल में विधवा महिला हरदीप कौर पत्नी स्व. सुरजीत सिंह आज दूसरे दिन ससुराल की कोठी के गेट का ताला तोड़ कर बच्चों सहित अंदर जाकर धरने पर बैठ गई। इस महिला ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन उसे इंसाफ न दिलवा सका तो वह आत्महत्या करने हेतु मजबूर हो जाएगी। गांव में इस मसले को लेकर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

गांव के सरपंच जसवंत सिंह ने पंचायत को साथ लेकर डी.एस.पी. दसूहा राजिन्द्र शर्मा तथा थाना प्रभारी जगदीश राज अत्तरी से बातचीत की तथा उनको लिखित तौर पर सूचित किया कि अगर यह महिला अपना कोई नुक्सान कर लेती है तो इसकी जिम्मेदारी गांव व पंचायत की नहीं होगी अत: पुलिस प्रशासन इस मसले को गंभीरता से ले।

इस मामले संबंधी जब थाना प्रभारी दसूहा जगदीश राज अत्तरी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि डी.एस.पी. दसूहा के आदेशानुसार वह पुलिस पार्टी, जिसमें महिला पुलिस मुलाजिम भी शामिल थीं, व पंचायत सदस्यों को साथ लेकर गांव गम्भोवाल में उक्त कोठी में गए और महिला से बातचीत की। उन्होंने कहा कि पुलिस व पंचायत दोनों पक्षों में समझौता करवाने हेतु प्रयासरत हैं ताकि गांव में अमन-शांति का माहौल बना रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News