नवजोत सिद्धू की तरफ से उठाएं सवालों पर बोले कैप्टन, कुछ इस तरह दिया जवाब

6/29/2020 2:45:45 PM

चंडीगढ़: पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कांग्रेस के स्पीकअप इंडिया प्रोगराम में पंजाब की आर्थिकता पर उठाएं सवालों पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जवाब दिया है। चंडीगढ़ में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के आर्थिक हालत एकदम नहीं बिगड़े है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि राज्य की आर्थिकता को रास्ते पर लाने के लिए मोंटेक सिंह आहलूवालीया की बनाई गई समिति की पहली रिपोर्ट मिल गई है और यह समिति पंजाब की अर्थव्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कोशिश कर रही है।सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस का एक अच्छा प्रवक्ता है। 'स्पीकअप इंडिया' में भी उन्हें 220-221वें स्थान पर बोलने का मौका दिया गया।

PunjabKesari

इसी बीच पत्रकारों द्वारा नवजोत सिद्धू की 2022 में भूमिका पर पूछे सवाल पर कैप्टन ने कहा कि 2022 में उनकी भूमिका कांग्रेस हाईकमान ही तय करेगा। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस का हिस्सा है और उनकी भूमिका पर आखिरी फ़ैसला हाईकमान ने ही लेना है। इसके साथ ही कैप्टन ने पंजाब कैबिनेट के विस्तार के अनुमान पर भी रोक लगा दी है। उनका कहना है कि फ़िलहाल अभी पंजाब कैबिनेट का विस्तार नहीं होगा। सरकार के सामने अभी कोरोना महामारी जैसा बड़ा संकट है, जिससे निपटना है, इसलिए अभी कैबिनेट में विस्तार नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि फेरबदल की चर्चाएं सिर्फ़ मीडिया में ही हैं।


Vatika

Related News