सेंट्रल जेल के बाहर गोलियां चलाने का मामला, 3 के खिलाफ हुई कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 05:27 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): केंद्रीय जेल फिरोजपुर के बाहर गत शाम हुई फायरिंग में गोली लगने से घायल हुए शिकायतकर्ता मुदई ललित पासी वासी खाटीक मंडी फिरोजपुर कैंट द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने नना ,सलीम और अजय के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं और आर्म्स एक्ट के तहत थाना सिटी फिरोजपुर में मुकदमा दर्ज किया है ।

यह जानकारी देते हुए ए.एस.आई. गहेना राम ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई द्वारा दिए गए बयानों के अनुसार अपने दोस्त रवि को जेल से रिहा होने उपरांत घर लाने लाने के लिए वह गत शाम अपने दोस्तों के साथ इनोवा कार पर केंद्रीय जेल फिरोजपुर के बाहर खड़ा हुआ था तो अचानक एक बुलेट मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति आए जिनको वह पहले से ही जानता है। शिकायतकर्ता के अनुसार नना और सलीम के पास पिस्तौल थे और अजय मोटरसाइकिल चला रहा था तो नना और सलीम ने अपनी पिस्तौलों के साथ मार देने की नीयत से सीधे उस पर फायर किए जो एक फायर उसके पेट में और दूसरा उसकी टांग में ऊपर वाले हिस्से में लगा । शिकायतकर्ता के अनुसार उनका आपस में पुराना झगड़ा चल रहा है । उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा नामजद व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

दूसरी और एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि शिकायतकर्ता मुद्दई ललित पासी के खिलाफ भी पहले से ही हत्या ,जानलेवा हमला , लड़ाई झगड़ा और मारपीट करने आदि के आरोपों के तहत 8 मुकदमें थाना फिरोजपुर कैंट , फिरोजपुर सदर, फिरोजपुर सिटी और थाना नथाना जिला बठिंडा में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं और आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज़ हैं और वह जुलाई 2023 से जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ है । उन्होंने बताया कि इस दर्ज किए गए केस में पुलिस द्वारा नामजद व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News