नकाबपोश युवकों की गुंडागर्दी का मामला, पुलिस द्वारा केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 07:57 PM (IST)

लुधियाना- 2 दिन पहले देर रात चंद्र नगर इलाके की गली नं. 3 में बाइक पर सवार नकाबपोश युवकों द्वारा गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए घर पर ईंट-पत्थरों से हमला करने और गली में खड़ी कारों के शीशे तोड़ने और कृपाण लहराते हुए भागने के मामले में हेबोवाल थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

ए.एस.आई जिंदर कुमार के मुताबिक, आरोपियों की पहचान रोमिज, विरिंदर सिंह, सुनील सहोता, विकास, बिलाल, बॉबी, आकाशदीप मान, विनय साहमी, चन्नी, राहुल शूटर, शम्मी, गौरव लाडिया, दीपक लाडिया और 15 अज्ञात लोगों के रूप में हुई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा घरों में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करने पर उक्त आरोपियों की पहचान की गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाशों ने साहिल कांडा के घर मारने के इरादे से उनके घर पर हमला किया था। इस बीच कांच की बोतलें, पत्थर और ईंटें फेंकी गईं। हमलावरों ने आप नेता की कार की भी तोड़फोड़ की, जिसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। जिस युवक के घर पर हमला किया गया, वह 15 मार्च 2024 को जमानत पर जेल से बाहर आया था।

ए.एस.आई जिंदर ने बताया कि साहिल पर नशा तस्करी के 2, चोरी का 1 और रेप का 1 केस दर्ज है, जबकि दूसरे ग्रुप के रोमिज और मनी पर 20 से ज्यादा केस दर्ज हैं। पहले दोनों मिलकर ड्रग्स की तस्करी करते थे और पकड़े जाने पर जेल में सजा काटते समय उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद जमानत पर बाहर आने के बाद वे दुश्मन बन गए। इसी बीच उसने अपना दबदबा कायम करने के लिए उस पर हमला कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News