Patiala : यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाला युवक CCTV में कैद, हुआ यह बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 09:06 PM (IST)

पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाले युवक के बारे में बड़ा खुलासा सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति कैंपस में अलग-अलग भेस बदलकर यूनिवर्सिटी के मुख्य गेट से कैंपस में एंटर होता है ताकि किसी के हाथ न लग सके। दरअसल उक्त शख्स कैंपस के सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया है तथा इसे लेकर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कभी यह शख्स पगड़ीधारी बनकर यूनिवर्सिटी कैंपस में एंट्री करता है तो कभी अन्य किसी भेष में। हालांकि यूनिवर्सिटी का दावा है कि बहुत जल्द आरोपी की पहचान कर ली जाएगी और जल्द सलाखों के पीछे होगा।

मामले में संबंधी यूनिवर्सिटी के डीन स्टूडेंट्स वेल्फेयर के पास अलग-अलग छात्राओं द्वारा तीन शिकायतें पहुंची है। लेकिन इस तरह से भेष बदलकर कैंपस में आने वाले पर इस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है। बुधवार को भी आरोपी कैंपस में आया तो था, पर कोई अश्लील हरकत नहीं की।
 
बता दें कि उक्त युवक द्वारा पिछले हफ्ते कैंपस की विभिन्न जगहों पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की गई थीं, जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन हरकत में आ गया और युवक की पहचान में लगातार जुटा है। लेकिन फिलहाल प्रशासन उक्त आरोपी को काबू करने में अभी तक असफल है, जिसे लेकर कई तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं। फिलहाल व्यक्ति को पकड़ने पर यूनिवर्सिटी प्रशासन का पुरा जोर लगा हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News