चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, AAP की जीत पर कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Mar 11, 2022 - 01:30 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में चुनाव नतीजों के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है । गर्वनर हाऊस से बाहर निकलते चन्नी ने मीडिया के साथ बातचीत करते कहा कि उन्होंने अपनी समूची कैबिनेट सहित राज्यपाल को इस्तीफ़ा सौंप दिया है और उन्हें 15वीं विधानसभा भांग करन की सिफारिश की है। नए मुख्यमंत्री के शपथ उठाने तक राज्यपाल ने उन्हें कार्यभार संभालने के लिए कहा है। 

चुनावों में मिली हार के बाद चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जनता का जो फ़ैसला है, वह सिर-माथे पर है। वह लोगों की सेवा में उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग बदलाव चाहते थे और इस बदलाव के लिए ही उन्होंने आम आदमी पार्टी को वोट डालीं हैं। उनकी आगे वाली सरकार से अपील है कि पिछले 111 दिनों दौरान हमारी सरकार की तरफ से जो काम किए गए हैं, उन्हें जारी रखा जाए।

चन्नी ने कहा कि इन 111 दिनों दौरान उनकी सरकार की तरफ से 111 फ़ैसले लिए गए हैं, जिनमें बिजली के रेट कम करना, पेट्रोल -डीज़ल के रेट कम करना, बिजली के बकाया बिल माफ करना शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि नई सरकार ने जनता के साथ जो वायदे किए हैं, उन पर वह खरा उतरेगी। बता दें कि इस्तीफ़ा देने से पहले चरनजीत सिंह चन्नी की तरफ से वीडियो कान्फ़्रेंस के द्वारा कैबिनेट मीटिंग भी की गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News