गैस एजेंसी के नाम पर दोस्त से मारी लाख की ठगी, थाने पहुंचा मामला

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 01:36 PM (IST)

साहनेवाल (जगरूप): कलयुग के इस दौर में जहां खून के रिश्तों में वफादारी पूरी तरह खत्म होती जा रही हैं। वहीं अब लोग प्यार के रिश्तों को भी ठगी करने के लिए इस्तेमाल करने लग पड़े हैं। जिस कारण लोगों में आपसी प्यार खत्म होता जा रहा है। विश्वास और धोखे का एक ऐसा ही मामला थाना साहनेवाल के इलाके में सामने आया है। जहां एक सुनार के साथ दोस्ती का रिश्ता बना कर करीब 70 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है।

जिला पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में हंसराज निवासी साहनेवाल ने बताया कि उसकी साहनेवाल में सुनार की दुकान है। करीब 6 साल पहले 2016 में संदीप गोयल नाम का व्यक्ति दुकान पर कोई समान लेने के लिए आया। जिसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई तो एक दिन संदीप ने उसको पार्टनरशिप में गैस एजेंसी लेने की बात कही। जिस पर हंसराज ने हामी भर दी और संदीप ने उसको 70 लाख रुपए देने के लिए कहा, जबकि 50 लाख संदीप ने डालने थे। हंसराज ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने अपनी, बहनों के गहने गिरवी रख व अन्य प्रयास कर संदीप को 70 लाख रुपए दे दिए। इसके साथ ही संदीप ने गैस एजेंसी के नाम पर उससे 19 खाली चैक भी ले लिए। गैस एजेंसी के काम को लेकर उसे ईमेल आनी शुरू हुई तो हंसराज को विश्वास हो गया कि एजेंसी मिल जाएगी। पर फिर कुछ समय बाद संदीप ने कहना शुरू कर दिया कि उससे 50 लाख का इंतजाम नहीं हो डाल रहा। यदि 50 लाख न हुए तो 70 लाख भी डूब जाएंगे। जिस कारण हंसराज ने कुछ लोगों से संदीप को अपनी जिम्मेदारी पर 50 लाख रुपए भी दिला दिए। इसके बाद संदीप गैस एजेंसी की बात करने पर टाल-मटोल करन लगा। 

हंसराज के खिलाफ ही करवाई ठगी की शिकायत 
अपनी शिकायत में हंसराज ने बताया कि संदीप ने कुछ समय पहले एक महिला को उसकी दुकान पर खाली चैक दे कर भेज दिया और वह महिला यह कहते हुए पैसों की मांग करने लगी कि वह हंसराज के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवा देगी। इतना ही नहीं हंसराज के खिलाफ बठिंडा पुलिस को विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी करने की शिकायत भी दी गई है। हंसराज ने जिला पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। 

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News