तस्वीरों में देखें कैसे मौत के आगोश में गया मासूम,2 माह पहले ही स्कूल में ली थी Admission

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 09:50 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना डिवीजन नं. 8 के इलाके सरस्वती मॉडल स्कूल के बाहर मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे स्कूल के अंदर से निकलकर ऑटो में बैठने जा रहे 3 साल के प्ले-वे के छात्र को इंडेवर कार ने कुचल दिया। हादसे के बाद चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया और पिता रवि श्रीवास्तव निवासी इंद्रप्रस्थ के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मासूम की पहचान विधित के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

मां-बाप का इकलौता बेटा था विधित
चौकी कैलाश नगर के इंचार्ज ए.एस.आई. इकबाल सिंह के अनुसार हादसा के.वी.एम. स्कूल की बैकसाइड पर स्थित स्कूल के बाहर का है। माता-पाता के इकलौते बेटे विधित को 2 माह पहले ही स्कूल में डाला गया था, जब स्कूल में छुट्टी हुई तो कई मां-बाप बच्चों को लेने के लिए रोजाना की तरह आए हुए थे। गेट खुलने पर विधित का ऑटो सड़क की दूसरी तरफ खड़ा हुआ था।आटो चालक उन्हें पैदल स्कूल से लेकर ऑटो की ओर जा रहा था तो अचानक विधित ने हाथ छुड़वा लिया और ऑटो में जाकर बैठने लगा। इसी दौरान श्मशानघाट की तरफ से आई सफेद रंग की इंडेवर ने उसे कुचल दिया और मौके पर रूकने की बजाय फरार हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने बच्चे को उपचार के लिए डी.एम.सी. अस्पातल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

PunjabKesari

स्कूल प्रबंधकों पर लगाए लापरवाही के आरोप
जिन बच्चों के माता पिता उस समय घटनास्थल पर मौजूद थे और सारा कुछ उनकी आंखों के सामने हुआ, सभी ने स्कूल प्रबंधकों पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए। उनका कहना था कि छुट्टी के समय स्कूल के गेट पर कोई भी सिक्योरिटी गार्ड खड़ा नहीं होता और न ही कोई स्पीड ब्रेकर लगाए गए हैं जिस कारण बच्चों की जान हमेशा खतरे में है। 

PunjabKesari

कैमरों में कैद हुआ मौत का दृश्य
मौत का दृश्य घटनास्थल के पास लगे कैमरों में कैद हो गया। सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने पर साफ दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार हादसा हुआ और बाद में ड्राइवर कार को लेकर कैसे फरार हुआ। 

PunjabKesariPunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News