CIA स्टाफ के हाथ लगी सफलता, चोरी की 8 मोटरसाइकिलों सहित गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 05:32 PM (IST)

मलोट (शाम जुनेजा): जिला श्री मुक्तसर साहिब के एस.एस.पी. भागीरथ सिंह मीना आई.पी.एस. के निर्देशों के तहत नशा तस्करों और शरारती तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान सी.आई.ए. स्टाफ मलोट को उस समय सफलता मिली जब पुलिस टीम ने दोपहिया वाहन चोरों का भांडा फोड़ 3 चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 8 मोटरसाइकिलें और 3 मोबाइल फोन बरामद किए गए ।

इस संबंध में एस.पी. (डी) मनमीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि सी.आई.ए. मलोट 2 के प्रभारी कुलबीर चंद शर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश के सिलसिले में निकटवर्ती दानेवाला चौक मलोट पर मौजूद थी। तो मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि गुरदास सिंह पुत्र मंगल सिंह, गोशवीर सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी हिम्मतपुरा बस्ती मलोट गांव और जसप्रीत सिंह पुत्र गोरा सिंह वासी मलोट गांव, जो वाहन चोरी करने के आदी हैं। उक्त लोग अब चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं, यदि पुलिस कार्रवाई करे तो इन काबू किया जा सकता है। 

इस पर पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी के दौरान उक्त व्यक्तियों को चोरी की पल्सर मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों आरोपियों के खिलाफ सिटी पुलिस ने थाना सिटी मलोट में एफ.आई.आर. नंबर 105 दिनांक 5.07.2024 नए कानून की अ /ध 303,317 बी.एन.एस. के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चोरी की 7 ओर मोटरसाइकिलें मलोट गांव में शुगर मिल के पास एक सुनसान कमरे और झाड़ियों में छिपा रखी हैं। जिस पर पुलिस ने इन गिरोह के सदस्यों के पास से कुल 8 मोटरसाइकिल और 3 मोबाइल फोन बरामद किए। इन आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, जिस पर और भी खुलासे होने की संभावना है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News