सिविल अस्पताल की डॉक्टर निकली कोरोना Positive, दहशत में लोग

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 10:01 AM (IST)

जालंधर(रत्ता): सिविल अस्पताल की इमरजैंसी मैडीकल अफसर की बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सिविल सर्जन दफ्तर के सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डा. टी.पी. सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग को फरीदकोट से बुधवार को 44 रोगियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है, उनमें से सिविल अस्पताल की इमरजैंसी मैडीकल अफसर व 4 हवालाती और एक परिवार के 7 सदस्य शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जिनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें से अधिकांश वे लोग हैं जोकि पहले से ही कोरोना पॉजिटिव आए रोगियों के संपर्क में आने वाले हैं।

ट्रूनेट मशीन पर किए गए टैस्टों में से डॉक्टर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सिविल अस्पताल में ट्रूनेट  मशीन पर कोरोना के संदिग्ध रोगियों के जितने भी टैस्ट किए गए उनमें से सिर्फ एक ही टैस्ट पॉजिटिव पाया गया जोकि सिविल अस्पताल में कार्यरत इमरजैंसी मैडीकल अफसर (ई.एम.ओ.) का है। अब ई.एम.ओ. का टैस्ट पॉजिटिव आते ही उनके साथ ड्यूटी करने वालों में हड़कंप मच गया। फिलहाल उक्त ई.एम.ओ. अपने घर में ही आइसोलेट हैं।

एक ही परिवार के 7 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव
बुधवार को मिली रिपोट्र्स के मुताबिक न्यू उपकार नगर में रहते एक ही परिवार के 7 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है जिनमें 5 साल की एक ब‘ची भी शामिल है। उल्लेखनीय कि यह सभी पहले से पॉजिटिव आए एक रोगी के संपर्क में आने वाले बताए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News