School Teacher के साथ प्यार कर बुरा फंसा 12वीं का Student, होश उड़ा देगा मामला

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 09:56 AM (IST)

खन्ना: पंजाब के खन्ना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव जटाणा का एक युवक नहर में कूद गया। मामला स्कूल की एक टीचर से प्रेम संबंधों का बताया जा रहा है। नहर में बहे युवक के परिवार का आरोप है कि टीचर का पति और देवर उनके बेटे को धमका रहे थे। जिससे डर के मारे करणप्रीत सिंह ने नहर में छलांग लगा दी।

उसका कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। रणधीर सिंह ने बताया कि उनका बेटा करणप्रीत सिंह गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ता था। हाल ही में 12वीं पास की। इस घटना के बाद ही उन्हें पता चला कि करणप्रीत सिंह के स्कूल की एक टीचर के साथ प्रेम संबंध थे। इसके बारे में टीचर के परिवार को पता लगा तो टीचर के पति व देवर कई दिनों से करणप्रीत सिंह को फोन पर धमकियां दे रहे थे। इसकी रिकार्डिंग पुलिस को दी गई है। करणप्रीत सिंह कोट गंगूराय से बाइक पर अपने रिश्तेदार के साथ गांव आ रहा था। कटाणी नहर पुल के पास करणप्रीत ने नहर में छलांग लगा दी।

इसे लेकर कटाणी चौकी में पुलिस के पास शिकायत दी है। फिलहाल दोराहा नहर में करणप्रीत की तलाश की जा रही है। करणप्रीत की दादी सुखदेव कौर और चाची ममता ने कहा कि इस पूरी घटना के लिए टीचर और उसके परिवार के लोग जिम्मेदार हैं। कुमकलां थाना एस.एच.ओ. कुलबीर सिंह ने बताया कि 2 दिनों से करणप्रीत की तलाश कर रहे हैं। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला। परिवार वालों के बयान दर्ज करके बनती कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News