उपचुनाव: वेस्ट हलके में सफाई अभियान जारी, पानी और सीवरेज की दिक्कतों के लिए तैनात की गई टीमें

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 01:31 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है। मुख्यमंत्री मान भी उपचुनावों के चलते शहर में ही रहने वाले हैं। इस वजह से नगर निगम काफी एक्टिव हो गया है। उपचुनावों के चलते निगम का सारा ध्यान वेस्ट हलके की तरफ ही रहेगा। निगम कमिश्नर गौतम जैन द्वारा लिखित आदेश अभी जारी नहीं किए गए हैं, लेकिन नगर निगम के इंटर्नल व्हाट्सएप ग्रुप में इस संबंधित मैसेज जरूर दिए गए हैं। 

बता दें कि इसी के चलते वेस्ट हलके में कूड़े के भरे ढेर उठाए जा रहे हैं और कूड़े के डंपों को साफ करने के लिए रोजाना सफाई की गाड़ियां भी आ रही है। वेस्ट हलके में स्ट्रीट लाइट्स ठीक करने के लिए भी कहा गया है। आचार संहिता के चलते सड़क निर्माण का काम नहीं हो सकता, जिसके करके उसे पैचवर्क से ठीक किया जाएगा। आने वाले कुछ दिनों में सफाई के मामले में काफी सुधार हो जाएगा। 

जानकारी के अनुसार 120 फीट रोड पर खासा सफाई का ध्यान दिया जा रहा है। सफाई के लिए रोड स्वीपिंग मशीनों का प्रयोग किया जा रहा है। पानी और सीवरेज की दिक्कतों को दूर करने के लिए टीमें को तैनात कर दी गई है। आने वाले दिनों में मानसून में जब जोरदार वर्षा होगी, तब उसकी वजह से वेस्ट हलका काफी प्रभावित होगा, इसी के चलते नगर निगम द्वारा सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

बता दें कि इसी हफ्ते सतगुरु कबीर महाराज का प्रकाशोत्सव भी है। इस के कारण भी सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। भगत बिरादरी का वेस्ट में काफी बड़ा वोट बैंक है और आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत, भगत बिरादरी से हैं, जिसके करके भी लोगों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News