नहीं अटैंड कर सके CM चन्नी अपने पुत्र का विवाह समारोह, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 11:03 AM (IST)

जलंधर/मोहाली (धवन, नियामियां): पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपने पुत्र के विवाह समारोह को बीच छोड़ कर लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्याएं को लेकर कांग्रेस की तरफ से किए गए प्रदर्शन में शामिल हुए। बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी के पुत्र का विवाह 10 अक्तूबर को होना है, जिसके सम्बन्ध में बीते दिन उन्होंने अपने घर में समारोह का आयोजन किया हुआ था। यह समारोह उन्होंने उस समय रखा था, जब लखीमपुर खीरी की घटना नहीं घटी थी।

जानकारी के अनुसार करीबी नेताओं का कहना है कि चन्नी ने अपने पुत्र के विवाह को देखते हुए आयोजित किए गए समारोह में मेहमानों को भी न्यौता दिया हुआ था। इसके बावजूद वह समारोह को बीच छोड़ कर किसानों के हक में चल रहे प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए चले गए। चन्नी ने अपने परिवारिक सदस्यों को कह दिया है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह आने वाले दिनों में भी किसानों को लेकर पार्टी की तरफ से शुरू किए गए संघर्ष में शामिल हो सकते हैं।

बताया जाता है कि 10 अक्तूबर को होने वाले मुख्य समारोह में मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के मंत्रियों और हाईकमान के कुछ सीनियर नेताओं को न्यौता दिया हुआ है। चन्नी ने न सिर्फ आज अपने विधानसभा हलके कांग्रेसियों को लखीमपुर खीरी के लिए जा रहे जत्थो में शामिल करवाया बल्कि वह स्वयं भी कांग्रेसी नेताओं के साथ इस प्रदर्शन में शामिल हुए। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News