Punjab : ज्ञानी हरप्रीत सिंह मामले में CM Mann का बड़ा बयान, कहा.......

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 09:19 PM (IST)

चंडीगढ़ : जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा बयान सामने आया है। सी.एम. मान ने कहा कि एक परिवार की वफादारी निभाने के लिए कईयों के दिल दुखाए गए हैं और तख्त साहिब के जत्थेदार साहिबान पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो बेबुनियाद हैं। यह बहुत ही निंदनीय घटना है कि उनके घर जाकर धमकियां दी जा रही हैं।

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि परिवार के बारे में किसी भी राजनीतिक नेता की धमकी और चरित्र हत्या को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि इस संबंध में कोई शिकायत हमारे पास आती है, तो हम कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई करेंगे।
अगर कोई राजनीतिक शख्स फेक आइडी के जरिए धमकी देता है तो इसे हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि हमारे पास इस तरह की कोई शिकायत आती है, तो कानून के मुताबिक सख्त से सख्त कार्रवाई उस शख्स के खिलाफ होगी। 

जिक्रयोग्य है कि जत्थेदार हरप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर डाले पोस्ट में कहा है कि वल्टोहा द्वारा उन पर एसजीपीसी व आरएसएस का समर्थक होने के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। वल्टोहा द्वारा उन्हें बार- बार निशाना बनाया जा रहा है। उसने निजता की सभी हदें पार कर दी हैं। वल्टोहा द्वारा अभी भी अप्रयत्क्ष तौर से उन्हें धमकियों भरे संदेश भेजे जा रहे हैं, यह सब अब उनके बर्दाश्त से बाहर है। ऐसे हालात में वह जत्थेदारी की सेवाएं निभाने में असमर्थ हैं, क्योंकि वह एक जत्थेदार होने के साथ-साथ बेटियों के पिता भी हैं। वल्होटा उनकी जाति पात परख रहा है और इस पर प्रश्नचिह्न लगा रहा है। जत्थेदार ने कहा कि उनके घर पर गंदे संदेश भेजे जा रहे हैं यह सब अब बर्दाश्त के बाहर है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News