JEE Main Result को लेकर CM Mann का पहला बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 03:41 PM (IST)

पंजाब ​​डेस्क : पंजाब की शिक्षा क्रांति ने एक नया रिकार्ड स्थापित किया है। राज्य के सरकारी स्कूलों के कुल 158 बच्चों ने जेईई-मेन्स परीक्षा पास की है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, इनमें सबसे ज्यादा बच्चे मोहाली के स्कूलों से हैं, यहां से कुल 23 बच्चों ने जेईई मेन परीक्षा पास की है। दूसरे नंबर पर जालंधर से 22 और तीसरे नंबर पर फिरोजपुर और लुधियाना जिले से 20-20 बच्चों ने जेईई मेन परीक्षा पास की है।

इस अद्भुत उपलब्धि पर मुख्यमंत्री भगवंत मान का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों के साथ-साथ शिक्षकों, अभिभावकों और अधिकारियों को बधाई दी है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का प्रयास कर रही है और हम राज्य के सरकारी स्कूलों की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल रहे हैं।

सीएम मान ने ट्वीट में लिखा, ''शिक्षा क्रांति ने एक नया रिकार्ड...बहुत खुशी की बात है...पंजाब के सरकारी स्कूलों के कुल 158 बच्चों ने जेईई-मेन्स परीक्षा पास करके राज्य का मान बढ़ाया... सभी शिक्षक, अधिकारी, अभिभावक और बच्चों को बहुत-बहुत बधाई... हमारी सरकार बच्चों को अच्छी शिक्षा और अच्छा माहौल देने का प्रयास कर रही...पंजाब के सरकारी स्कूलों की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल रहे हैं...।''

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News