पंजाब विधान सभा चुनावः पढ़ाई और उपचार को लेकर सी.एम. चन्नी ने किया ऐलान

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 10:27 AM (IST)

शाहकोट (त्रेहन, अर्शदीप): हमारी सरकार बनने पर सभी वर्गों के छात्रों की पढ़ाई और सभी का अस्पतालों में उपचार मुफ्त किया जाएगा। इसके अलावा एस.सी., बी.सी., 5 एकड़ जमीन तक के किसान एवं मिडल क्लास परिवारों के छात्रों को भी स्कॉलरशिप दिया जाएगा। यह बातें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेसी प्रत्याशी हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया के पक्ष में आयोजित एक जनसभा के दौरान कहीं। उन्होंने अपनी और भगवंत मान की योग्यता की तुलना करते हुए बताया कि भगवंत मान ने तो 12वीं कक्षा में 3 वर्ष लगाए थे। ऐसे व्यक्ति को लोग कभी भी मुख्यमंत्री बनाने का सोच भी नहीं सकते।

यह भी पढ़ें : सिद्धू ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो की बताई सच्चाई

इस दौरान शेरोवालीया को सहयोग देने की अपील करते हुए चन्नी ने कहा कि इस बार उन्होंने विधायक नहीं बिल्क कैबिनेट मंत्री को चुनना है। लाडी शेरोवालिया ने इस मौके सतलुज दरिया के बांध को मजबूत करने, शाहकोट, लोहियां तथा मेहतपुर के अस्पतालों को और सहूलियतें, कच्चे मकानों को पक्क करने तथा स्कूलों में टीचरों की कमी को पूरा करने आदि मांगें रखीं, जिनको सरकार बनने पर तुरंत पूरा करने का मुख्यमंत्री से आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें : द ग्रेट खली की राजनीति में हुई एंट्री, इस पार्टी में हुए शामिल

इस रैली को कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह, अजमेर सिंह खालसा, कुलवंत सिंह ढंड़ोवाल ने संबोधित किया। इस मौके पर योगराज सिंह (क्रिकेटर तथा अभिनेता), अजमेर सिंह खालसा, अशविंदर पाल सिंह खैहरा, संदीप सिंह खैहरा, जर्मन सिंह कुलार, संतोख सिंह खालसा, प्रभेदव सिंह शेरोवालीया,आदेश्वर सिंह शेरोवालीया, सरपंच जसवीर सिंह शीरा, गुरमुख सिंह एल.आई.सी., सीतल सिंह ढिल्लो, हरविंदर सिंह थिंद, जिंदर मान आद मौजूद थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News