PRTC बस और मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर, व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 03:14 PM (IST)

भवानीगढ़ : स्थानीय शहर से सुनाम जाने वाली मुख्य सड़क पर मोटरसाइकिल और पी.आर.टी.सी. बस के बीच हुई टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना का शिकार हुए मोटरसाइकिल चालक मृतक सरबजीत सिंह के भाई जिंदर सिंह पुत्र जसमेल सिंह निवासी गांव जलाहखेड़ी, पटियाला ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सरबजीत सिंह और भाभी गुरप्रीत कौर की 26 अप्रैल, 2024 को अपनी मोटरसाइकिल पर अपने रिश्तेदार के घर सुनाम जा रहे थे।

वह भी अपनी अलग मोटरसाइकिल पर उनके पीछे सुनाम जा रहा था। जब वह शाम के करीब सवा 7 बजे फगुवाला कैंचीयां से करीब आधा किलोमीटर आगे सुनाम मुख्य सड़क पर पहुंचे तो सामने से आ रही पी.आर.टी.सी. की तेज रफ्तार बस के चालक ने कथित तौर पर अपनी बस लापरवाही से गलत दिशा में ला कर उसके भाई सरबजीत सिंह की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।  

इस हादसे में उसका भाई सरबजीत सिंह और भाभी गुरप्रीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भवानीगढ़ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सरबजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया और गुरप्रीत कौर को प्राथमिक उपचार के बाद राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर पी.आर.टी.सी. बस चालक बावा सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी पटियाला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News