विवाहिता ने ससुराल वालों से तंग आकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 10:36 AM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले के गांव सरां तलवंडी में एक विवाहिता की ओर से ससुराल वालों से तंग आकर आत्महत्या कर ली गई, जिसके बाद थाना वैरोवाल की पुलिस मौके पर पहुंची, जिनके द्वारा मृतका के परिवारिक सदस्यों के बयानों पर अगली कार्रवाई शुरू की गई। 

मृतका की मां गुरप्रीत कौर और भाई हरप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी लड़की रिंपलजीत कौर की शादी आज से 7 साल पहले गांव सरां तलवंडी में रहने वाले जतिंदर सिंह पुत्र सुखदेव सिंह के साथ हुई थी, जो काम के सिलसिले में विदेश रहता है। पति के विदेश में रहने पर पीछे से रिंपलजीत की सास रणजीत कौर और बाकी परिवार अक्सर किसी न किसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा करता रहता था। इसकी वजह से रिंपलजीत कौर मानसिक तौर पर बीमार रहने लगी और आखिर उसने आज अपने ससुराल वालों से तंग आकर घर में पंखे से लटक कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली है। 

उन्होंने कहा कि उनकी लड़की अपने पीछे एक 5 साल की बेटी और 2 साल के बेटे को छोड़ गई है। इस घटना की सूचना जब थाना वैरोवाल के सब इंस्पैक्टर सुखजिंदर सिंह को मिली तो वह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे, जिनकी ओर से मृतका के परिवार वालों के बयान लिए गए और अगली कार्रवाई शुरू की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News