बेटे की बीमारी से परेशान मां ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 11:06 AM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय आजाद नगर ललहेड़ी रोड खन्ना की एक महिला ने घर में पड़े किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।  परिवार के सदस्यों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो उन्हें आनन-फानन की स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां से उसे सैक्टर-32 चंडीगढ़ के लिए रैफर किया गया। मौत और जिंदगी की लड़ाई में इस बार मौत ने फिर से बाजी मार ली और मां की ममता सदा-सदा के लिए खामोश हो गई। 

पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 के अधीन कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार मीनू मित्तल (30) पत्नी आशु मित्तल निवासी आजाद नगर खन्ना का इकलौता बेटा पीयूश (7) जोकि एक नामुराद बीमारी (सेरेब्रल पाल्सी) से पीड़ित है व ठीक तरह से अपनी टांगों पर चल भी नहीं सकता है, को देखते हुए मां काफी परेशान रहती थी और इसी के चलते वह डिप्रैशन में चली गई थी।

घटना वाले दिन उसने घर में पड़े किसे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालांकि, परिवार के सदस्यों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन चंडीगढ़ में उसकी मौत हो गई। मृतका ने अपनी मौत से पहले माननीय जज को अस्पताल में अपनी स्टेटमैंट रिकार्ड कराते हुए इस बात का भी खुलासा किया कि उसने किसी से तंग-परेशान होकर जहरीली दवाई का सेवन नहीं किया, जिसके बयान माननीय जज ईमानवीर धालीवाल द्वारा रिकार्ड कर लिए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News