संगरूर लोक सभा उप-चुनाव को लेकर बोले कांग्रेसी के उम्मीदवार दलवीर सिंह गोल्डी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 11:50 AM (IST)

संगरूर (सिंगला): ‘कांग्रेस पार्टी संगरूर उप-चुनाव में शानदार जीत दर्ज करेगी।’ उक्त विचार लोक सभा हलका संगरूर से उप-चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार और धुरी से पूर्व विधायक दलवीर सिंह गोल्डी ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते प्रकट किए।

उन्होंने कहा कि अकाली दल पहले ही पीछे चल रहा है और आम आदमी पार्टी की सरकार का हाल जनता ने पिछले ढाई महीनों में देख ही लिया है। उन्होंने कहा कि जब से मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शपथ ली है तब से हर रोज पंजाब में किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं, नौजवान नशे की ओवरडोज से मर रहे हैं और हर रोज गैंगस्टरों द्वारा किसी न किसी को गोली मार कर हत्या की जा रही है।

गोल्डी ने कहा कि पंजाब की कानून व्यवस्था दिन प्रति दिन बिगड़ती जा रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मान की तरफ से अभी तक पंजाब का कोई मसला हल नहीं किया गया और अन्य राज्यों में नाम चमकाने के लिए पंजाब का करोड़ों रुपए इस्तेमाल कर इश्तिहारबाजी की जा रही। कर्मचारी, किसान, आढ़ती और व्यापारी अपनी मुश्किलें हल करने के लिए सड़कों पर उतरे हुए हैं पर भगवंत मान की तरफ से उनकी ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते कहा कि उनके पास अपना कोई नेता नहीं है, वह कांग्रेस में निकाले व्यक्ति को ही उम्मीदवार बनाने के लिए मजबूर है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता की तरफ से भाजपा को शायद अच्छी स्वीकृति नहीं मिलेगी क्योंकि किसानी संघर्ष के दौरान शहीद हुए किसानों को पंजाब के लोग अब तक भी नहीं भूले।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News