Budget Session: महंगाई को लेकर कांग्रेस की तरफ से राज भवन का घेराव, पुलिस ने रास्ते में रोका

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 02:04 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है, जोकि 10 मार्च तक चलेगा। यह बजट सैशन कैप्टन सरकार का अंतिम सत्र है। इस दौरान कई मुद्दों पर विपक्ष की तरफ से कांग्रेस सरकार को घेरा जा रहा है।

PunjabKesari

सैशन के पहले दिन गवर्नर का कारपेट पर स्वागत करने के बाद पंजाब की कांग्रेस सरकार ने महंगाई के मुद्दे पर राजभवन का घेराव करने की कोशिश की। इस दौरान जब यूथ कांग्रेस के वर्कर और कैप्टन के मंत्री गवर्नर का घेराव करने के लिए राज भवन की तरफ निकले तो चंडीगढ़ पुलिस ने एम.एल. ए. होस्टल के पास आंसू गैस और बैरिकेड्ज लगा कर रोक लिया। 

इस मौके पर पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने महंगाई के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने मंच से वायदा किया था कि वह पेट्रोल -डीज़ल को सस्ता कर देंगे जबकि वह अपने वायदे से मुकर गए हैं। जाखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार दौरान कई गुणा तेल की कीमतों में विस्तार किया गया है। उन्होंने मोदी पर निशाने साधते हुए कहा कि अब लोगों को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सरकार की याद आ रही है। वहीं जाख़ड़ ने सिलैंडर के बढ़े रेटों पर बोलते हुए कहा कि रसोई गैस सिलैंडर गरीबों की पहुंच से बाहर हो चुका है। गरीबों से 800 से ज्यादा का सिलैंडर नहीं खरीदा जा रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News