बड़ी वारदातः अकालियों ने पीट-पीट कर मार डाला कांग्रेस का वार्ड प्रधान, माहौल तनावपूर्ण

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 08:54 AM (IST)

लुधियाना(राज): पुरानी रंजिश के चलते अकालियों ने टिब्बा रोड के स्वतंत्र नगर में रहने वाले कांग्रेस के वार्ड नंबर 12 के प्रधान को पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान मंगत राय के रूप में हुई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद थाना टिब्बा की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय तलवाड़ भी मौके  पर  पहुंच  गए। पुलिस  ने  शव  कब्जे  में  लेकर  सिविल अस्पताल पहुंचाया।

इस मामले में थाना टिब्बा में अकाली नेता परमजीत सिंह उर्फ पम्मा, सुमित अरोड़ा, रंजीत बजाज सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। मंगत राय का अकाली नेता परमजीत सिंह पम्मा और उसके साथियों के साथ पुराना विवाद चल रहा था। मंगत के दोस्त का आरोप है कि पम्मा इलाके के लोगों की निर्माणाधीन बिल्डिंगों की शिकायतें करता था। पहले भी आरोपियों ने मंगत के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत अधिकारियों के पास की गई थी। रविवार की शाम को मंगत राय इलाके में बन रहे मंदिर की निर्माणाधीन बिल्डिंग के बाहर बैठा था।

इसी दौरान परमजीत सिंह पम्मा अपने दोनों साथियों के साथ वहां आया। किसी बात को लेकर उनमें फिर बहस हो गई। इसी दौरान पम्मा के कुछ और साथी डंडे और लाठियां लेकर पहुंच गए जिन्होंने मंगत राय पर हमला कर दिया और बाद में उसकी बाइक भी तोड़ दी जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। लोगों ने घायल मंगत को सी.एम.सी. अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वार्ड प्रधान की मौत के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण था जिस पर पुलिस ने और फोर्स मंगवाई और इलाके को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News