कांग्रेस विधानसभा चुनाव मुहिम का करेगी आगाज, इस तारीख को रैली करेंगे राहुल गांधी

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 12:22 PM (IST)

मोगा (गोपी राउके): पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर जहां राज्य भर में सत्ताधारी कांग्रेस के विरोधी राजनीतिक दलों ने अपने बहुत से उम्मीदवारों का ऐलान कर अग्रिम चुनाव मुहिम शुरु कर दी है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस बार भी विधानसभा चुनाव के प्रचार का आगाज मालवा क्षेत्र के मोगा से करने का ऐलान किया है। इसके अंतर्गत 15 जनवरी को ऑल इंडिया कांग्रेस के नेता राहुल गांधी रैली करने के लिए पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सरदार वल्लभभाई पटेल के बहाने चन्नी का PM मोदी पर वार

बीती देर शाम जैसे ही रैली की तारीख फाईनल की गई तो तुरंत कांग्रेसी नेताओं ने इस की तैयारियां शुरू कर दी। जिक्रयोग्य है कि इससे पहले पार्टी ने 3 जनवरी को रैली का प्रोग्राम बनाया था पर फिर इसे मुलतवी कर दिया गया था। इससे पहले 2019 की लोकसभा चुनाव की प्रचार मुहिम की शुरुआत भी पार्टी की तरफ से मोगा से गई थी। इसके बाद देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर के बावजूद कांग्रेस को राज्य की 13 में से 8 सीटों पर जीत प्राप्त हुई थी। 

यह भी पढ़ें : PM Modi Security Breach: जांच के लिए फिरोजपुर पहुंचेगी NIA टीम

जिला कांग्रेस समिति मोगा के प्रधान कमलजीत सिंह बराड़ ने रैली की पुष्टि करते कहा कि इस रैली में 2 लाख पंजाबियों का जलसा होगा, जो फिर से पंजाब में कांग्रेस की सरकार लाने का आधार बनेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू समेत लोक सभा, राज्य सभा सदस्यों के इलावा पार्टी विधायक व अन्य राष्ट्रीय नेता रैली में शिरकत कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News