पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस वर्करों ने मोदी सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 04:49 PM (IST)

टांडा उड़मुड़(पंडित वरिंदर): ब्लॉक कांग्रेस टांडा के कांग्रेस वर्करों ने आज टांडा में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में रिकॉर्ड तोड़ भारी वृद्धि के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। ब्लॉक कांग्रेस दफ्तर के नजदीक विधायक संगत सिंह गिलजियां की अगुवाई में रोष जाहिर करते कांग्रेस वर्करों ने मोदी सरकार की लोकमारु नीतियों और तेल की कीमतों में लगातार वृद्धि के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और तेल की बड़ाई कीमतों को वापिस लेने को कहा। 

इस मौके विधायक गिलजियां ने कहा के जुमलों वाले मोदी ने महंगाई पर काबू पाकर अच्छे दिनों का झूठा झांसा देकर सत्ता पर काबिज हुई मोदी सरकार की घटिया और लोकमारु नीतियों के चलते आज तेल की कीमतें अब तक के सबसे ऊपर के स्तर पर पहुंच गई है और महंगाई बेलगाम हो चुकी है। जिसका देश की आर्थिकता और आम जनता पर मारु प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा के हर फ्रंट पर नाकाम रही मोदी सरकार ने  विकास क्या करना था उलटे तेल की कीमतों और महगाई पर काबू पाने पर बुरी तरह विफल रही है और सरकार महज जुमलों वाली सरकार बन कर रह गई है। 

इस मौके सुखविंदर जीत सिंह बीरा, मनवीर सिंह, कृष्ण लाल वैद, नगर कौंसिल प्रधान हरी कृष्ण सैनी, गोल्डी कलियाणपुर, हरदीप साबी, जगजीवन जग्गी, सुखविंदर जीत सिंह,प्रदीप सैनी,  गुरसेवक मार्शल, राकेश बिट्टू, जोगिन्दर सिंह फौजी कलोनी, गुरमुख सिंह , रूप लाल, जीवन बबली, सुरिंदर जीत बिल्लू, रजिंदर सैनी, राजेश लाडी, राज कुमार, रविंदर पाल सिंह गोरा, किशन बिट्टू, अनिल गोरा ,बिल्लू सैनी, भूपिंदर कलसी इत्यादि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News