Big News: पुलिस व भाई अमृतपाल सिंह में बनी सहमति, खत्म हुआ धरना

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 08:21 PM (IST)

अमृतसर (फरियाद): अजनाला में भाई अमृतपाल सिंह व उनके समर्थकों द्वारा धरना उठाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार अमृतसर ग्रामीण पुलिस के एस.एस.पी. सतिंदर सिंह द्वारा लवप्रीत सिंह तूफान को रिहा  करने का आश्वासन देने के बाद अमृतपाल सिंह  द्वारा धरना उठा लिया गया है, लेकिन वह अभी अजनाला में ही है। 

इस संबंधी एस.एस.पी सतिंदर सिंह ने कहा कि मुख्य सेवादारों से आज मीटिंग हुई है, उन्होंने कहा कि लवप्रीत घटना के समय वहां पर नहीं था। इसी आधार पर कल लवप्रीत सिंह को रिहा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्टेटमेंट के आधार पर मामला दर्ज हुआ है। आज जो खूनी झड़प कई पुलिस कर्मी घायल हुए हैं और एफ.आई.आर. के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते। 

गौरतलब है कि आज सुबह वारिस पंजाब दे के जत्थेदार अमृतपाल सिंह और उनके समर्थकों के साथ अजनाला थाने में पहुंचे। उनके द्वारा करीबी साथी तूफान की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। इसे लेकर भाई अमृतपाल सिंह अपने साथियों के साथ अजनाला पहुंचे हैं। यहां पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बेरिकेड्स लगाए थे, जिन्हें प्रदर्शनकारियों ने तोड़ दिया। इस दौरान पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच खूनी झड़प हो गई और पुलिस अधिकारी सहित पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News