युवक को नशे के केस में फंसाने की रची साजिश, ए.एस.आई. समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 07:50 PM (IST)

फिरोजपुर (मल्होत्रा): एक नौजवान को नशे के केस में फंसाने के लिए चाल चलने वाले आरोपी खुद ही इस जाल में फंस गए। दोषियों ने पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. और हैड कांस्टेबल के साथ सांठगांठ करके पीड़ित व्यक्ति के स्कूटर में नशे की गोलियां रख दीं और उसे झूठे केस में फंसाने की कोशिश की। जांच में सत्य सामने आने उपरांत थाना कैंट पुलिस ने दोषियों खिलाफ ही पर्चा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला?
थाना कैंट के ए.एस.आई. महेन्दर सिंह ने बताया कि हरजिन्दर सिंह निवासी बस्ती टैंकांवाली ने 22 फरवरी को शिकायत दी थी कि बस्ती निज़ामदीन में रहने वाले सुनील गिल ने उसे जानबूझ कर पुलिस केस में फंसाने की योजना बनाई। इस योजना में उसने अपने करीबी और पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. हरदेव सिंह का इस्तेमाल किया। शिकायतकर्र्ता ने बताया कि 22 फरवरी को वह किसी काम के लिए कोर्ट काम्पलैक्स गया तो अपना स्कूटर पार्किंग में लगा दिया। सुनील गिल ने अपनी योजना अनुसार किसी हाथों नशे की गोलियां उसके स्कूटर की रखवा दीं और हैड कांस्टेबल योगेश कुमार को इस संबंधी बता दिया।

वह जब अदालत से फ्री होकर पार्किंग में से अपना स्कूटर लेने के लिए आया तो वहां थाना सदर प्रमुख के रीडर हैड कांस्टेबल रमेश कुमार, हैड कांस्टेबल योगेश कुमार ने उसे पकड़ लिया और स्कूटर की तलाशी दौरान उसमें से 630 गोलियां ट्राईडोल और 50 गोलियां ट्रामाजैन बरामद कीं। शिकायतकर्त्ता ने पुलिस को बताया कि सुनील गिल के साथ उसकी पुरानी रंजिश है, इसी कारण उसने ए.एस.आई. हरदेव सिंह, उसकी पत्नी जसविन्दर कौर, बेटी और हैड कांस्टेबल योगेश कुमार के साथ मिल कर उसे झूठे केस में फंसाने की कोशिश की है। ए.एस.आई. महेन्दर सिंह ने बताया कि शिकायत की जांच में उक्त दोषियों की तरफ से जानबूझ कर नशे की गोलियां पीड़ित व्यक्ति के स्कूटर में रखना सामने आया है जिसके बाद इनके खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News