कोरोना संकट: मृतक मरीजों को नहीं नसीब हो रही एंबुलेंस,  परेशान हो रहे पीड़ित परिवार

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 07:31 PM (IST)

फरीदकोट (जसबीर सिंह): शहर फरीदकोट के गुरू गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में कोरोना के साथ होने वाली मौतें को लेकर जाने के लिए एम्बुलेंस का प्रबंध न होने के कारण उनके परिवारों को काफ़ी परेशान होना पड़ रहा है। जिसको लेकर आज गुरू गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल फरीदकोट में उस समय हंगामा हो गया जब कोरोना मरीज के शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस का प्रबंध न होने के कारण तीखी धूप में वारिसों को कई घंटे इंतज़ार करना पड़ा। 

इस मौके सरपंच भाना के सरपंच बलवंत सिंह, गांव चन्दबाजा के सरपंच लखविन्दर सिंह और परिवार ने मेडिकल प्रशासन के आधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा एस.एम.ओ. और सिवल सर्जन अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं और मीटिंग के बहाने लगा कर फ़ोन नहीं उठा रहे। जिस कारण कोरोना से होने वाली मौतें को ले जाने के लिए मरीज़ों के वारिसों को परेशान होना पड़ रहा है।

सरपंच लखविन्दर सिंह ने बताया कि जब एस.एम.ओ. के साथ मेरी बात हुई तो उन्होंने पहले फ़ोन नहीं उठाया, जब एक घंटे बाद उठाया तो उन्होंने एक एंबुलेंस होने का बहाना लगा कर बात को टालने की कोशिश की। सरपंच ने कहा कि मेडिकल प्रशासन अपनी ज़िम्मेदारी नहीं निभा सकता तो अपने हाथ खड़े कर दे, हम ख़ुद बंदोबस्त कर लेंगे। इस मामले संबंधी जब एस.एम.ओ. डा चन्द्र शेखर का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News