पंजाब में कोरोना से 15 लोगों की मौत, 215 तक पहुंचा मरीज़ों का आंकड़ा

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2020 - 08:13 PM (IST)

पंजाब : पंजाब में शुक्रवार शाम तक कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या 200 पार हो गई है। शुक्रवार को लुधियाना में 4, जालंधर में 7 और पटियाला में 4 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 215 हो गई। इनमें से 15 की मौत हो चुकी है। शुक्रवार दोपहर डीएमसी लुधियाना में भर्ती हलका पायल के कानूनगो की मौत हो गई। 58 वर्षीय कानूनगो को 14 अप्रैल को सेहत बिगड़ने के बाद डीएमसी में भर्ती कराया गया था। उनका कोई यात्रा इतिहास नहीं है।

जालंधर में अब तक 7 नए पॉजिटिव केस आए सामने, मरीज़ों की संख्या हुई 38 
जालंधर में अभी तक कोरोना वायरस के 7 और नए केस सामने आए हैं। देर शाम आई रिपोर्ट में जालंधर के तीन और मरीजों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आ गई है। इससे पहले आज सुबह जालंधर में 4 मरीज कोरोना पॉजिटिव आए थे, जबकि अब 3 मरीजों की रिपोर्ट शाम को आई है। बताया जा रहा है कि इनमें से 4 रोगी पहले से पॉजीटिव आ चुके रोगियों के संपर्क में थे। इसके साथ ही जालंधर में अब कोरोना पीड़ितों की गिनती 38  तक पहुंच गई है, जिस कारण पूरे शहर में दहशत का माहौल पाया जा रहा है।  

फ़िरोज़पुर में भी पहले मामला आया सामने 
फिरोज़पुर में कोरोना वायरस का पहला केस सामने आया है। लुधियाना के ए.सी.पी. के गनमैन की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। यह गनमैन जिला फिरोज़पुर के क़स्बा तलवंडी के पास गांव वाडा भाई का रहने वाला है और लुधियाना के ए.सी.पी. का  गनमैन है।

पटियाला में भी आंकड़ा 10 के पार 
पटियाला में 5 लोगों की पुष्टि हुई है। पटियाला में अभी तक कुल 11 मामले हो गए है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Related News

Recommended News