पंजाब के इस स्कूल के 17 Student को हुआ कोरोना, Teacher और चपड़ासी भी Positive

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 01:26 PM (IST)

लुधियाना (विक्की): पंजाब में कोरोना महामारी का प्रकोप थमने  के बाद सरकार की तरफ से सरकारी स्कूल खोल दिए गए हैं लेकिन हलका साहनेवाल के गांव चौंता के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पर कोरोना संकट छा गया। स्कूल के 17 विद्यार्थी, 1 अध्यापक और एक चपड़ासी की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

जानकारी अनुसार गांव चौंता के सरकारी स्कूल की एक अध्यापिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने स्कूल में टैस्ट करने शुरू कर दिए। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब तक स्कूल में पढ़ते कुल 747 विद्यार्थी में से 410 विद्यार्थियों के टैस्ट किए, जिनमें से 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह सभी विद्यार्थी अलग -अलग कक्षाओं के बताए जा रहे हैं। इसके अलावा विभाग द्वारा 20 अध्यापकों का कोरोना टैस्ट किया, जिसमें एक अध्यापक पॉजिटिव पाया गया और साथ ही स्कूल में काम करने वाला चपड़ासी भी इस बीमारी की चपेट में आ गया।

स्कूल में मिड -डे-मील तैयार करने वाले सभी कर्मचारियों के कोरोना टैस्ट किए गए, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। स्कूल की प्रिंसिपल रोमा रानी अनुसार के स्कूल में और भी जो विद्यार्थी हैं, उनका स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना जांच किया ज रहा  है। फ़िलहाल स्कूल में विद्यार्थियों की पढ़ाई चल रही है और साथ ही सरकार के नियमों की पालना करते विद्यार्थियों के मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बहाल रखी गई है।उन्होंने कहा कि हर विद्यार्थी स्कूल में दाख़िल होने से पहले अपने हाथ सैनीटाईज़ करता है और स्टाफ को निर्देश दिए गए हैं कि बीमारी के फैलाव से बचाव के लिए नियमों की पालना ज़रूर की जाएये।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News