कपूरथला में 3 पुलिस अधिकारियों सहित 12 नए पॉजिटिव मामले

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 10:25 PM (IST)

कपूरथला (महाजन): कोरोना का बढ़ रहा फैलाव भयानक रूप धारण करता जा रहा है। जिला कपूरथला के पुलिस अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। मंगलवार को जिला कपूरथला में 3 अधिकारी सहित 12 नए कोरोना पॉजिटिव आने से लोगों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन में भी दहशत पैदा हो गई है। इन 3 पुलिस अधिकारियों में डी.एस.पी.(सब डिवीजन) कपूरथला, एस.एच.ओ. ढिलवां व एक ए.एस.आई. शामिल है जिसके बाद डी.एस.पी.(सब डिवीजन) कपूरथला को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कपूरथला में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए, जिनमें कपूरथला के 6, फगवाड़ा के 3, ढिलवां के 2, भुलत्थ का 1 केस शामिल है। कपूरथला में आए मामलों में 49 वर्षीय डी.एस.पी (सब डिवीजन) कपूरथला, एक 24 वर्षीय युवक, एक 45 वर्षीय पुरुष पुराना अस्पताल, एक 53 वर्षीय पुरुष गांव सैदपाुर, एक 60 वर्षीय महिला गांव सैदोवाल, एक 30 वर्षीय पुरुष गांव सैदोवाल शामिल है।

पुलिस अधिकारियों के संपर्क में पुलिस कर्मचारियों व लोगों की कारवाई जाएगी सैंपलिंग: एस.एस.पी.
एस.एस.पी. कपूरथला जसप्रीत सिंह सिद्धू ने बताया कि मंगलवार को पॉजिटिव पाए जाने वाले पुलिस अधिकारियों के संपर्क में आने वाले पुलिस कर्मचारियों व लोगों की संपर्क सूची तैयार करके उनकी सैंपलिंग करवाई जाएगी।

सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन ही कोरोना से बचाव: सिविल सर्जन
सिविल सर्जन डा. जसमीत कौर बावा ने कहा कि कोरोना महामारी के बुरे प्रभावों से बचाव के लिए कोविड-19 संबंधी सरकार की ओर से जारी हिदायतों की इन-बिना पालना बहुत जरूरी है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को जिला प्रबंधकीय कांपलैक्स में स्थित दफ्तरों के स्टाफ की सैंपलिंग की गई। उन्होंने बताया कि जिला प्रबंधकीय कांपलैक्स में स्थित दफ्तर में से 42 लोगों के सैंपल लिए गए है और कांपलैक्स को सैनीटाईज किया गया। उन्होंने बताया कि मंगलवार को कपूरथला में 283 लोगों की सैंपलिंग की गई जिसमें कपाूरथला के 97, फगवाड़ा के 41, पांछटा के 49, बेगोवाल के 15, भुलत्थ के 10, काला संघिया के 16, फत्तूढींगा के 10, टिब्बा के 45 लोगों के सैंपल लिए गए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News