मोगा में एक बार फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट, 44 पॉजिटिव मामले आए सामने

8/6/2020 7:59:30 PM

मोगा (संदीप शर्मा): जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वीरवार को मोगा में 44 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद मोगा में कोरोना के कुल 523 केस हो गए, वहीं अब तक जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 235 हो गई है। 

जानकारी देते सिविल सर्जन डा. अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि अभी तक जिले में 26 हजार 830 लोगों के कोरोना टैस्ट के लिए सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 25 हजार 405 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आ चुकी है, और फिलहाल 642 लोगों की रिपोर्ट आना अभी भी बाकी है। इसके अलावा वीरवार को जिले में 44 नए कोरोना पीडि़त मरीजों की पुष्टि हुई है, जोकि मोगा शहर के गीता कलोनी, विश्वकर्मा नगर, सरदार नगर और कस्बा कोटइसे खां से संबंधित है। 

इसके साथ ही वीरवार के दिन सेहत विभाग की टीम द्वारा 344 लोगों के सैंपल लेकर कोरोना टैस्ट के लिए भेजे गए हैं। पीड़ित मरीजों को घरों में एकांतवास करने समेत अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में आईसोलेट किया गया है। सिविल सर्जन के मुताबिक वीरवार के दिन कोरोना पीड़ित 12 मरीजों की रिपोर्ट नैगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर घर भी भेजा गया है। वहीं जिले में सामने आए कोरोना पीडि़त किसी भी मरीज की हालत फिलहाल गंभीर नहीं है।


Mohit

Related News