निगम ऑफिसर के बेटे की ओवरस्पीड कार पेड़ से टकराई, टांग टूटी, कार के उड़े परख्खचे

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 02:02 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): मंगलवार सुबह लगभग 6.30 बजे सराभा नगर में एमएलए वैद्द की कोठी के पास ओवर स्पीड़ ब्रीजा कार सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। कार नगर निगम के आफिसर का अंडर एज बेटा चला रहा था। कार में युवतियां भी बैठी थी।

जानकारी के अनुसार भाई रणधीर सिंह नगर के रहने वाले निगम आफिसर का 11वीं में पढ़ता बेटा साइकलिंग करने के बहाने घर से गया था। कार में उसके 4 दोस्त साथ बैठे थे। जो सराभा नगर स्थित एक प्रमुख स्कूल में पढ़ते हैं। जब वह कार में सराभा नगर से गुजर रहे थे तो स्पीड ब्रेकर से निकलते समय ओवर स्पीड कार बेकाबू हो गई और सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बच्चों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में दाखिल करवाया। हादसे में निगम आफिसर के बेटे की एक टांग टूटी है, लेकिन उसके रसूक के आगे पुलिस इस कदर घबरा गई कि कोई उसका नाम लेने को तैयार नहीं था। 

लेट नाइट पुलिस ने की एफआईआर
लेटनाइट पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज की गई है जिसकी पुष्टि एसीपी जतिंदर ने की। उन्होंने बताया कि फिलहाल अज्ञात के खिलाफ रैश ड्राइविंग की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है क्योंकि किसी भी घायल के बयान नोट नहीं हो पाए। जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि गाड़ी कौन चला रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News