Crime : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल......

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 11:24 PM (IST)

लुधियाना  : हवस में अंधी हुई एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की तेजधार हथियारों से हत्या कर डाली। फिर उसके शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से गांव से बहने वाली नहर के किनारे फैंक दिया। शव को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना डेहलों की पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

उसकी पहचान गांव किला रायपुर के रहने वाले हरजीत सिंह के रूप में हुई है। उसके सिर और चेहरे पर तेजधार हथियार से किए गए वार के निशान मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई बलविंदर सिंह की शिकायत पर आरोपी की पत्नी हरविंदर कौर उर्फ मनी, महिला के आशिक साजिद आलम और उसके 2 अज्ञात साथियों पर हत्या की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयानों में मृतक के भाई बलविंदर सिंह ने बताया कि उसका भाई हरजीत सिंह अपने परिवार के साथ उनके साथ ही रहता था। आरोपी साजिद आलम मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है जोकि उसके भाई हरजीत के साथ ईंट के भट्ठे पर काम करता था। वे 5 साल से एक साथ काम करते आ रहे थे, इसलिए दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। हरजीत ने साजिद आलम को अपने घर पर ही रहने के लिए जगह दे दी थी लेकिन साजिद आलम के अपने ही दोस्त हरजीत सिंह की पीठ में छुरा घोंप दिया और उसकी पत्नी हरविंदर कौर के साथ अवैध संबंध बना लिए थे।

उसके बारे में हरजीत को पता चल चुका था। जिस कारण दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई थी। इस बात को लेकर हरजीत की अपनी पत्नी हरविंदर कौर के साथ भी झगड़ा रहता था। दोनों में अक्सर क्लेश रहने लगा था। हरविंदर ने प्रेमी साजिद के साथ सलाह कर अपने पति हरजीत को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनाई। दोनों ने अपने 2 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर हरजीत सिंह पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी और फिर आरोपियों ने शव को नीलों कलां को जाने वाली सड़क स्थित गांव खानपुर नहर किनारे खुर्द-बुर्द करने के लिए फैंक दिया था। उधर, थाना डेहलों के इंस्पैक्टर रविंद्र कुमार के मुताबिक हरजीत सिंह की हत्या के बाद से ही आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश में छापामारी शुरु कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News