Social Media पर Active आरोपी पति को लेकर थाने पहुंची पत्नी, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 01:17 PM (IST)

लुधियाना ( गौतम ) : दहेज प्रताड़ना के मामले में नामजद कनाडा का रहने वाला आरोपी सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग फोटो वायरल कर रह है, लेकिन एनआरआई थाने की पुलिस का कहना है कि आरोपी को काबू करने के लिए उनकी तरफ से रेड की जा रही है । 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाली उसकी पत्नी पवनदीप कौर का कहना है कि पहले तो बड़ी मुश्किल से एनआरआई थाने की पुलिस ने उसके पति गुरदीप सिंह व उसकी माता सुरेंन्द्र कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था । पुलिस ने सुरेंदर कौर को काबू करने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया था और आरोपी गुरदीप सिंह को लेकर बीसीआरपीसी नोटिस105बी जारी करते हुए उसकी एलओसी की थी । पवनदीप कौर के वकील अमनदीप सिंह ने प्रैस कांफ्रैस के दौरान बताया कि आरोपी नियमों को ताक पर रख कर एलओसी जारी होने पर भी इंडिया पहुंच गया । जो कि सरेआम सोशल मीडिया पर इंडिया में रहते हुए अपनी फोटो वायरल कर रहा है ।

आरोपी कभी जिम में एक्सरसाइज करते हुए तो कभी होटल  की और कभी अपने परिवार के साथ फोटो वायरल कर रहा है । लेकिन पुलिस उसको तब भी गिरफ्तार नहीं कर रही है। पवनदीप कौर ने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री के अलावा पुलिस के आला अधिकारियों, इम्मीग्रेशन आफिस व अबैंसी के अधिकारियों  को भी शिकायत दी है, लेकिन फिर भी पुलिस आरोपी को काबू करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है । जब कि उसके खिलाफ कनाडा पुलिस में भी शिकायत दर्ज है । उन्होंने बताया कि आरोपी अभी भी उनको अलग अलग तरह से धमकियां दे रहा है, जब कि वह पहले ही उसको मारपीट कर उससे भारी राशि वसूल कर चुका है । वह खुद ही उक्त आरोपी को कनाडा लेकर गई थी । दूसरी तरफ एनआरआई थाने की पुलिस को कहना है कि मामले का लेकर कार्रवाई की जा रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News