हैवान पिता की शर्मनाक करतूत, अपनी 13 साल की मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 11:36 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): यहां एक बार फिर पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को दागदार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां हवस की भूख में एक पिता ने रिश्तो की मर्यादा भूल कर अपनी ही करीब 13 साल की बेटी के साथ हवस मिटाई। इस मामले संबंधी पुलिस की तरफ से आरोपी पिता खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस केस में अब तक आरोपी पिता की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है।

जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां के बयानों पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि करीब एक महीना पहले उसके पिता की मौत गई थी, जिसके बाद वह अपने मायके घर रहने लगी और कभी -कभी अपने बच्चों का पता लेने के लिए अपने गाँव में आ जाती थी। शिकायकर्ता अनुसार करीब 10 दिन पहले उसकी 13 साल की बेटी बहुत डरी और सहमी हुई थी तो उसने जब इसका कारण पूछा तो बच्ची ने अपनी मां को बताया कि 2 दिसंबर, 2020 को जब वह रोटी खा कर अपने भाई और पिता के साथ सोने के लिए चली गई तो रात करीब 9.30 बजे उसके पिता ने कथित रूप में उसका मुंह बांध दिया।

इसके बाद उसके पिता ने बहार पशुओं वाले स्थान पर ले जाकर जबरदस्ती उसके कपड़े उतार कथित रूप में जबर-जनाह किया। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Tania pathak