शातिर ठगों ने बातों में उलझाकर बुजुर्ग महिला के साथ कर दिया कांड, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 03:32 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब : मुक्तसर में लूटपाट की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। चोर-लुटेरे पुलिस की नाक तले चोरियां व लूटपाट की घटनाओं को सरेआम अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें चार लोगों के गिरोह ने चालाकी से एक बुजुर्ग महिला को ठगकर उसकी सोने की चूड़ियां छीन लीं और मौके से फरार हो गए। बता दें कि मुक्तसर के बैंक रोड पर तब हुई, जब 60 वर्षीय कृष्णा कुमारी मंदिर से अपने घर लौट रही थीं।

कृष्णा कुमारी ने बताया कि वह मंदिर से घर की ओर जा रही थीं, तभी बाइक पर सवार 2 अजनबी उनके पास आए और शीतला मंदिर के बारे में पूछने लगे। महिला ने उन्हें जवाब दिया कि वहां शीतला मंदिर नहीं, बल्कि महादेव मंदिर है।

इसी बीच, एक अन्य बाइक पर सवार महिला और पुरुष वहां पहुंचे। उन दोनों ने बातचीत शुरू कर दी। इसके बाद चारों लोगों ने उसे झोली आगे करने को कहा। उन्होंने उसकी झोली में 100 रुपए और एक पत्थर जैसी वस्तु रख दी और कहा कि अगर वह सोना पहनती है तो उसे उतरवा कर दे दे। पहले तो महिला ने सोना उतारने से मना किया, लेकिन उनकी चालाकी और बातों में फंसकर उसने अपनी सोने की चूड़ियां उतार दीं, जिनका वजन करीब अढ़ाई तोले था।

चारों ठगों ने चूड़ियों को एक रूमाल में बांधकर महिला को दिया और कहा कि इसे घर जाकर ही खोलना। साथ ही, उन्होंने चेतावनी दी कि रास्ते में किसी से बात मत करना। कृष्णा कुमारी जब घर पहुंची और रूमाल खोला, तो उसमें से उसकी चूड़ियां गायब थीं। उन्हें ठगने का एहसास होते ही उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक रोड के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालने लगी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की गहन जांच की जा रही है और अपराधियों की तलाश जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News