डांसर सिमर संधू विवाद मामला, महिला आयोग ने लिया बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:26 PM (IST)

लुधियाना: लुधियाना के दुगरी इलाके में रहने वाली डांसर सिमर संधू का डी.एस.पी. के रीडर से झड़प का वीडियो सामने आने के बाद अब पंजाब महिला कमिशन ने नोटिस जारी किया है। खन्ना की एस.पी. को  1 सप्ताह में इस मामले में डी.एस.पी. स्तर पर जांच करवा के रिपोर्ट देने को कहा गया है। दूसरी ओर डी.एस.पी. समराला तरलोचन सिंह ने कहा कि उन्हें अभी तक महिला आयोग का नोटिस नहीं मिला है। नोटिस मिलने के तुरंत बाद रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस मामले में समराला पुलिस ने जगरूप सिंह निवासी गांव रानवा और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जबकि सिमर संधू का आरोप है कि आरोपियों पर हल्की धाराएं लगाई गई हैं। 

डांसर सिमर संधू ने क्या कहा?

इस घटना के बाद डांसर ने अपने घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उसने बताया कि उसका नाम सिमर संधू है और वह कार्यक्रमों में स्टेज पर डांस करती है। हर दिन उन्हें स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान लोगों की बातें सुननी पड़ती हैं, लेकिन इस घटना में जो हुआ उससे  दिल को बहुत दुख पहुंचा। इसमें स्टेज के नीचे खड़े एक शख्स ने उसे नीचे आकर अपने साथ डांस करने के लिए कहा। इस पर उसने नीचे आने से इनकार कर दिया।

इस पर उक्त व्यक्ति ने उसे स्टेज  से चले जाने को कहा और वह एक बार स्टेज से चली गई तो दूसरी बार उसे कहा गया कि वे सभी आपको स्टेज पर डांस करने के लिए बुला कर रहे हैं। वह स्टेज पर आई तो उस व्यक्ति ने उसे नीचे आने के लिए कहा और उसने कहा कि उसे केवल स्टेज पर डांस करने के लिए कहा गया है, वह अभी उस व्यक्ति से बात कर ही रही था कि तभी एक अन्य व्यक्ति आया और उसने उस पर गिलास फेंक दिया।  तब वह बच गई और इसके बाद उन्होंने उसे बांहों से पकड़ लिया और गालियां निकालनी शुरू कर दीं जिसके जवाब में उसने भी गालियां दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News