रिश्ते हुए तार-तार: मौसी की बेटी के साथ कई महीनों तक करता रहा दुष्कर्म, हुई गर्भवती

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 10:14 AM (IST)

बटाला (बेरी साहिल): थाना सिविल लाइन की पुलिस ने मौसी की बेटी के साथ जबर-जनाह करने वाले समेत 3 लोग खिलाफ केस दर्ज किया है। इस संबंधी पुलिस थाना सिविल लाइन में पीड़िता की तरफ से दर्ज करवाए बयानों में पुलिस को लिखवाया गया कि बीती 28 जुलाई 2019 को वह अपनी मौसी के गांव, जोकि थाना डेरा बस्सी अधीन आता है, में गई थी और वही काम करने लग पड़ी। उसकी मौसी का लड़का उस पर बुरी नजर रखता था।

बीती मई 2020 को वह घर में अकेली थी कि उसकी मौसी के लड़के ने उसके साथ जबर-जनाह किया और इस संबंधी उसने अपने मौसी-मौसा को बताया तो उन्होंने लड़के को कुछ नहीं कहा। पीड़िता मुताबिक इसके बाद मौसी का पुत्र उसके साथ लगातार जबर-जनाह करता रहा और जब वह गर्भवती हो गई है तो बीते अक्तूबर 2020 में मौसी का लड़का उसको घर बटाला में छोड़ कर चला गया।

उक्त मामले संबंधी जांच अफसर महिला सब -इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने बताया कि उक्त घटना थाना डेरा बस्सी की होने के कारण एफआईआर दर्ज कर कर थाना डेरा बस्सी को भेजी जा रही है। इस संबंधी पीड़िता के बयानों पर थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कर मौसी के लड़के समेत मौसी और मौसा विरुद्ध भी केस दर्ज कर दिया गया है। 

Tania pathak