DC आफिस के कर्मचारियों ने AAP विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, सरकार को दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 10:01 PM (IST)

लुधियाना (राम/मोहिनी): ड्राइविंग लाइसैंस सैंटर पर बीते दिन विधायक गुरप्रीत गोगी द्वारा अचानक दौरा करके वहां तैनात कर्मियों के विरुद्ध पुलिस केस दर्ज करवाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है और जिसके चलते महानगर के डी.सी. आफिस के अधिकारियों द्वारा आज कलम छोड़ हड़ताल कर दी है। विधायक गोगी के विरूद्ध मोर्चा खोलते हुए आज आर.टी.ओ. दफ्तर में कर्मचारियों द्वारा कलम छोड़ हड़ताल की गई और सभी दफ्तर बंद थे। वहीं ड्राइविंग लाइसैंस ट्रैक भी बंद रहा लेकिन लाइसैंस बनवाने आए आवेदकों को इस परेशानी का सामना करना पड़ा। हड़ताल पर गए आर.टी.ओ. दफ्तर के कर्मियों ने कहा कि विधायक द्वारा इस तरह कार्रवाई करना गलत है जबकि पूरी जांच पड़ताल करनी चाहिए थी। विधायक गोगी अपनी गलती को भी स्वीकार नहीं तो पूरे पंजाब में धरना प्रदर्शन लगाया जाएगा।  

इस संबंध में डीसी कार्यालय से विकास कुमार, अमित अरोड़ा, आरटीओ ऑफिस क्लर्क अमरदीप सिंह, रविंद्र सिंह, सुखजिंद्र सिंह, मैडम किरण, नीलम रानी आदि ने आज जिला पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करके इस सारे मामले की जानकारी दी और इस मामले को गहनता से जांच करके इंसाफ की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस कमिश्रर मंदीप सिद्धृ ने विश्वास दिलाया और ए.डी.सी.पी. को जांच के आदेश दिए। वहीं दूसरी ओर विधायक गुरप्रीत गोगी का कहना है कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ है और किसी को भी इस तरह की कार्रवाई नहीं करने दी जाएगी। 

जानकारी के अनुसार डी.सी. दफ्तर कर्मचारी यूनियन ने आरोप लगाए हैं कि गत दिन आर.टी.ए. दफ्तर में विधायक गोगी द्वारा ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक पर जाकर सिक्योरिटी गार्ड से गलत व्यवहार किया गया। यही नहीं बिना किसी कारण गैर कानूनी ढंग से कर्मचारियों को थाने में रखा गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News