सड़क किनारे इस हाल में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 03:19 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): स्थानीय तलवंडी बाईपास पर एक युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया, जिस पर स्थानीय थाना सिटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल भेज  दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सड़क किनारे एक युवक का शव देखकर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस की शिनाख्त मृतक से मिले कुछ दस्तावेजों के अनुसार मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह (30) के रूप में डोगर बस्ती फरीदकोट के रूप में हुई ।  पुलिस से सूचना मिलने के उपरांत  थाना सिटी पुहँचे मृतक के भाई ने बताया कि वह बठिंडा में शराब ठेकेदारों के साथ रेड पार्टी में काम करता था और 15-20 दिन बाद ही फरीदकोट आता था.  उन्होंने कहा कि गुरप्रीत सिंह की कुछ दिन पहले माता से बातचीत हुई थी और उन्होंने उसे 4 अक्टूबर को फरीदकोट आने के लिए कहा था।

इस संबंध में थाना सिटी के मुखी संदीप सिंह ने कहा कि पुलिस मृतक के परिजनों के बयानों पर कार्रवाई करेगी और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया है।पोस्टमार्टम  होने के बाद ही मौत होने का कारण पता चल पाएगा । वहीं मृतक के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News