शहीद जसविंदर सिंह पंचतत्व में विलीन, हर आंख हुई नम

10/13/2021 1:27:13 PM

भुलत्थ (राजिंदर): जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा फोर्स और आतंकवादियों के बीच हुए मुकाबले के दौरान शहीद हुए जसविंदर सिंह की मृतक देह आज उनके गांव मानांतलंवडी में पहुंची। राजकीय सम्मान संम्ममान के उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी शहादत को लेकर गांव में शोक की लहर पाई जा रही है, वहां ही परिवार को जसविंदर सिंह की शहादत पर गर्व है। जैसे ही जसविंदर सिंह की मृतक देह तिरंगो में लिपटी में उनके गांव पहुंची तो माहौल काफी गमगीन हो गया। कुछ समय में शहीद का सरकारी सम्मानों के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

PunjabKesari

जम्मू कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा फोर्स और आतंकवादियों बीच हुए मुकाबले में शहीद हुए जे.सी.ओ. (जूनियर कमिशन अफसर) जसविंदर सिंह (39) जिला कपूरथला के हलका भुलत्थ में पड़ते गांव मानांतलवंडी का निवासी थे। वह इस समय पर भारतीय फौज में नायब सूबेदार के तौर पर ड्यूटी कर रहे थे।

बता दें कि शहीद जसविंदर सिंह का परिवार देश की सेवा को समर्पित है। उनके पिता हरभजन सिंह भारतीय फौज से कैप्टन रैक रिटायर्ड हैं, जिनकी मई महीने में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। भाई रजिंदर सिंह भी फौज में भर्ती हो कर देश की सेवा कर चुका है और हवलदार रैक से रिटायर हो चुके हैं।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static