पंजाब में बड़ी वारदात : दिनदहाड़े 2 युवकों पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 05:02 PM (IST)

बठिंडा : मंगलवार सुबह एक दर्जन के करीब हथियारबंद युवकों द्वारा माहेश्वरी चौक पर 2 युवकों पर जानलेवा हमला कर देने की खबर सामने आई है। इस हमले के कारण उक्त युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया गया है। दिन-दिहाड़े हुई इस वारदात से इलाके के लोगों में दशहत का माहौल है। 

बता दें कि पीड़ित युवकों के परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने थाना सिविल लाइंस पुलिस को पहले ही शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने उक्त युवकों के खिलाफ कोई उचित कार्रवाई नहीं की है, जिसके कारण यह वारदात हुई। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन कार्तिक सिंगला (16) आर्य नगर ने बताया कि मंगलवार को वह अपने दोस्त कुनाल गर्ग निवासी नामदेव रोड के साथ माहेश्वरी चौक तीनकोना पार्क के पास खड़ा था। इस दौरान 8-10 अज्ञात युवक तेजधार हथियार लेकर आए और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें वह और उसका दोस्त कुनाल गर्ग गंभीर जख्मी हो गए।

PunjabKesari

इसके साथ ही घायल कार्तिक सिंगला के मामा संजीव गोयल ने बताया कि उक्त युवकों के साथ पुराना झगड़ा चल रहा है, जिसके चलते कुछ दिन पहले भी हमलावरों ने उसके भांजे को मारने की धमकियां दी थीं, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके चलते आज आरोपियों ने उसके भांजे व उसके दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News