पुरानी रंजिश के चलते परिवार पर जानलेवा हमला, 1 की मौ/त

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 02:40 PM (IST)

तलवंडी साबो : सब डिवीजन तलवंडी साबो के गांव तिउणा पुजारियां में पुरानी रंजिश के कारण एक परिवार पर रात के समय करीब कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी सामने आई है। घायलों को बठिंडा के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है जबकि तलवंडी साबो पुलिस ने नए कानूनों के तहक एक दर्जन के करीब लोगों के खिलाफ मामला दर्झ कर जांच शुरू कर दी है।   

जगरूप सिंह ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में बताया कि उसका और उसके भाी का परिवार अपने साथ लगने घरों में रात के समय सो रहा था कि करीब 12 बजे अपनी भाभी हरप्रीत कौर की चील्लाने की आवाज सुव कर वह अपने माता-पिता के साथ भाई के घर पहुंचा तो गांव के कुछ लोग तेजधार हथियारों सहित उसके भाई शमशेर सिंह उर्फ शेरू, उसकी पत्नी हरप्रीत कौर पर हमला कर रहे थे। जब उन्होंने उन्हें छुड़वाने की कोशिश तो हमलावलों ने भाई और भाभी के साथ उसकी और माता-पिता की मारपीट भी की।    

पीड़ित ने बताया कि उसके भाई शमशेर सिंह ने गांव की ही महिला हरप्रीत कौर से शादी की थी, जिसके चलते उक्त महिला के घर से संबंधित कथित आरोपी उससे पहले से ही रंजिश रखते थे। पीड़ित के अनुसार हमले में घायल उसके भाई शमशेर सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य 4 घायलों का इलाज चल रहा है।

हमले की जानकारी मिलते ही डी.एस.पी. तलवंडी साबो राजेश स्नेही और पुलिस थाना प्रमुख परबत सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया। तलवंडी साबो पुलिस ने मृतक शमशेर सिंह के भाई जगरूप सिंह के बयान पर गुरजीवन सिंह उर्फ ​​जीवन, जसवीर सिंह उर्फ ​​गग्गू, रेशम सिंह, बब्बू सिंह और 5-6 अज्ञात लोगों के खिलाफ नए कानून के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News